CG Weather Update
CG Weather Update RE
छत्तीसगढ़

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, बढ़ी ठंड- तापमान में हुई गिरावट

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज।

  • छत्तीसगढ़ में उत्तरी ठंडी हवाओं का असर।

  • बढ़ी ठंड और तापमान में हुई गिरावट।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदला हुआ देखा गया। प्रदेश में अब ठंडी हवाओं का आगमन हो गया है। इसके चलते एक बार फिर ठंड में भी बढ़ोतरी हुई है। राजधानी सहित प्रदेश के कई जिलों में आज सुबह से बदली छाई हुई है। जिसके चलते कई इलाकों में ठंड वापस लौट आई है। जानकारी के अनुसार, अगले तीन दिनों तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीगढ़ में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट होने की संभावना है। इसके बाद न्यूनतम तापमान में कोई विशेष बदलाव की संभावना नहीं है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि, प्रदेश में आज शुक्रवार को मौसम शुष्क रहने की संभावना है। ठंड हवाओं का आगमन और बादल छाए रहने की वजह से प्रदेश के एक-दो जगहों पर बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग का कहना है कि, आने वाले दिनों में प्रदेश में और ठंड बढ़ेगी। प्रदेश में उत्तर से ठंडी और शुष्क हवाएं आने लगी है। इस वजह से आने वाले दिनों में न्यूनतम तापमान में 3 डिग्री तक की गिरावट आ सकती है। इससे प्रदेश में एक बार फिर ठंड के तेवर तेज होंगे। मौसम विभाग का कहना है कि, प्रदेश में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलेगा. ठंड फिर से बढ़ेगी, तो वहीं गुरुवार सुबह से ही रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में बादल छाए रहे।

आपको बता दें कि, प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में ठंड की कमी देखने को मिली थी, जिसके बाद एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिला है। कई इलाकों में कड़ाके की ठंड तो कई इलाकों में बारिश की भी संभावना जताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT