BJP के सभी 21प्रत्याशियों की बैठक
BJP के सभी 21प्रत्याशियों की बैठक  Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh BJP Mission:भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में BJP के सभी 21प्रत्याशियों की बैठक...

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • बीजेपी घोषणा पत्र समिति की बैठक हुई खत्म।

  • भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में थी बैठक।।

  • बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सहप्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री।

  • अजय जामवाल, प्रदेशअध्यक्ष अरुण साव, घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल सहित अन्य नेता थे मौजूद।

First Meeting of 21BJP Candidates: रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी के सभी 21 प्रत्याशियों की बैठक हुई है। इस दौरान बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, घोषणा पत्र समिति संयोजक विजय बघेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सिद्धार्थनाथ सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री द्वय विजय रतन व ओपी चौधरी उपस्थित हुए।

बीजेपी की चुनावी रणनीति :

बीजेपी द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए चुने गए 21 प्रत्याशियों की मंगलवार को पहली राजनैतिक क्लास ख़त्म हुई है। यहाँ छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में चुनावी रणनीति तैयार की जा रही है। 21 प्रत्याशियों को चुनाव के मद्देनजर प्रचार- प्रसार की ट्रेंनिंग के साथ तैयार किया जा रहा है। प्रदेश में बीजेपी इस बार कांग्रेस के सामने चुनावी-रण में पूरी मजबूती के साथ उतरने के लिए तैयारी में लगी है।

बता दें, हाल ही में भाजपा ने विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। जिसमें छत्तीसगढ़ बीजेपी द्वारा जारी की गई सूची में भटगांव से लक्ष्मी राजवाड़े, प्रतापपुर (ST) से शकुंतला सिंह, सरायपाली (SC) से सरला कोसरिया, खल्लारी से अलका चंद्राकर और खुज्जी से गीता घासी साहू इन महिलाओं के नाम शामिल किया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT