Chhattisgarh Breaking live News Update
Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

CG Breaking Live News: छत्तीसगढ़ पहुंचे मल्लिकार्जुन खरगे, कल रायपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Sudha Choubey

कल रायपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर 5 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान वे भारतीय जनता पार्टी के मीडिया एप को लॉन्च करेंगे।

बलौदाबाजार ज़िले में अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार दावा आपत्तियों का निराकरण पश्चात 4 अक्टूबर को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन किया गया। अंतिम सूची में जिले में मतदाताओं की संख्या बढ़कर 8 लाख 93 हजार 374 हो गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। बता दें, नेता प्रतिपक्ष, राज्यसभा मल्लिकार्जुन खरगे का ओपीजिंदल एयरपोर्ट पहुँचने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया आत्मीय स्वागत। उप-मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन मंत्री, सांसद दीपक बैज सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी खरगे का स्वागत किया। गौरतलब है कि आज रायगढ़ के कोड़ातराई में आयोजित भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में खरगे एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे तथा आमसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं

Road Accident in Korba: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आज सुबह तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया। इस घटना में बस में सवार 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, बस के हेल्पर को भी गंभीर चोटें आई है। ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को इलाज के लिए कटघोरा अस्पताल ले जाया गया।

बालोद जिले में सड़क हादसे में माइंस कर्मचारी की मौत: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बड़ा हादसा हो गया। बता दें, बालोद के डौंडी थाना क्षेत्र के अवारी गांव के पास तड़के सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक माइंस कर्मचारी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, कर्मचारी अपने बेटे के पास डौंडी में रुका था, जो आज सुबह कच्चे माइंस ड्यूटी करने जा रहा था। इस दौरान वह एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Final Publication of Voter list Today: भारत निर्वाचन आयोग आज बुधावर को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए बनाई गई वोटरलिस्ट का अंतिम प्रकाशन करेगा, जिसके बाद राज्य मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले दोपहर एक बजे निर्वाचन कार्यालय में प्रेसवार्ता करेंगी।

रायपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज 4 अक्टबूर को एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहें हैं। इस दौरान रायगढ़ जिले के कोड़ातराई में होने वाले भरोसे का सम्मलेन में शिरकत करेंगे। रायगढ़वासियों को कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। वहीं, चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव समेत पार्टी के सीनियर नेता मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT