Chhattisgarh Breaking Live News Update
Chhattisgarh Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News Local Live Updates : नक्सलियों ने की भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या

Deeksha Nandini

Naxalites Killed BJP Leader Ratan Dubey : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में शनिवार को नक्सलियों ने एक बीजेपी नेता भाजपा जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना को अंजाम किन वजहों से किया, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

Congress Manifesto 2023 : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 5 नवम्बर रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी।

Janata Congress Demands Removal of Kota SDM : छत्तीसगढ़। जनता कांग्रेस (J) ने कोटा SDM को कांग्रेस से प्रभावित बताकर हटाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि, अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी के साथ पक्षपात का व्यवहार किया सतह ही उनके अनुमति सम्बंधित आवेदन को टालने का आरोप लगाया है।

Raman Singh Rajnandgaon Visit : राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को राजनांदगांव विधानसभा में आयोजित देवांगन समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए। यहाँ उन्होंने भाजपा के समर्थन में मतदान की अपील की है।

Raman Singh Rajnandgaon Visit

Government is Selling Onion at Rs 25 per KG : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती, तेलीबांधा, गुढियारी,समता कॉलोनी, आम पारा, रामनगर, तेलघानी नाका चौक, पंडरी और शंकर नगर में भारत सरकार का उपभोक्ता मामले विभाग एनसीसीएफ के द्वारा मोबाइल वेन के जरिये लोगों में 25 रुपए किलो प्याज बांटी जा रही है।

Government is Selling Onion at Rs 25 per KG

Naxalism Interference in Elections : बीजापुर में नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED बम को डिफ्यूज करने के दौरान सीआरपीएफ 85 बटालियन के जवान प्रशांत भुईया मामूली रूप से घायल हो गए है।

Mallikarjun Kharge On ED Raid : रायपुर, छत्तीसगढ़। ईडी की छापेमारी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, लोगों को डराना, लोगों को फंसाना और कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराना उनका (भाजपा) काम है। लेकिन छत्तीसगढ़ में डरने वाले मतदाता या नेता नहीं हैं।

Naxalism Interference in Elections : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज नक्सलियों ने बैनर और पर्चों के द्वारा चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। बता दें, कांकेर जिला मुख्यालय से महज 10 किमी दूरी पर माओवादियों ने बैनर लगाया है।

PM Narendra Modi wrote a letter to Akanksha :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा को पत्र लिखा, जो 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ के कांकेर में उनके कार्यक्रम में उनका स्केच लेकर आई थी। प्रधानमंत्री ने आकांक्षा के स्केच को देख उससे कहा था कि, वह अपना पता उनके पास छोड़ दें ताकि वह उन्हें लिख सकें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा को पत्र लिखा

BJP Star Campaigners Chhattisgarh Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ में जनसभा और रोड शो करेंगे। पीएम मोदी दुर्ग में और सीएम योगी भानुप्रतापपुर, डोंगरगांव,पंडरिया और कवर्धा विधानसभा को साधेंगे।

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit : छत्तीसगढ़। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ की दो विधानसभाओं जगदलपुर और खरसिया में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT