भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना
भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

विपक्षी गठबंधन का नाम इंडिया रखने से प्रधानमंत्री को बहुत तकलीफ है: भूपेश बघेल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • विधानसभा चुनाव से पहले कई मुद्दों पर बयानबाजी तेज

  • अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सामने आया बड़ा बयान

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

CG News: विधानसभा चुनाव में अब चंद महीने ही बाकी रह गए हैं, ऐसे में चुनाव से पहले कई मुद्दों पर बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है।

भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इससे बेहद घबराये हुए है।

आज पत्रकारों से बातचीत में भूपेश बघेल ने कहा-

भूपेश बघेल ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, विपक्षी गठबंधन का नाम इंडिया रखने से पीएम मोदी को बहुत तकलीफ है। वह मणिपुर पर तो चुप्पी साधे हुए है लेकिन इंडिया गठबंधन के बारे में बहुत मुखर है। वह हमेशा चुनावी मोड में रहते है और इंडिया गठबंधन की तुलना ईस्ट इंडिया कम्पनी से कर रहे है।

उन्होने कहा कि, भाजपा के लोग तो इसी कम्पनी के साथ थे, मुखबिरी करते थे और इंडिया के लोगो को गिरफ्तार करवाते थे। वह किस मुंह से ईस्ट इंडिया कम्पनी का नाम लेते है। उन्हे सवाल उठाने का हक नही है। उन्होने कहा कि मणिपुर में हालात बहुत खराब है। विपक्षी गठबंधन के 20 सदस्य वहां गए है। उन्हे वहां राज्यपाल से भी मिलना चाहिए। बघेल ने कहा कि राज्यपाल ने स्वयं वहां बहुत खराब हालात होना स्वीकारा है,उनके द्वारा केन्द्र को रिपोर्ट भी भेजी गई है ,पर कुछ नही हुआ।

बघेल ने कहा कि मणिपुर की घटना की छत्तीसगढ़ में हुई एक दो घटनाओं से कोई तुलना हो ही नही सकती,इसके जरिए केवल ध्यान भटकाने की कोशिश की गई। उन्होने राज्य में विपक्षी नेताओं की सुरक्षा वापस लेने या कमी करने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह सब समीक्षा के बाद होता है, वैसे उन्होने पिछले दिनों यूनीफाईड कमान की हुई बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को पूरी सुरक्षा का निर्देश दिया है। छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय मानवाधिकार की टीम आने की खबरों पर उन्होने कहा कि उनका स्वागत है, लेकिन उन्हे मणिपुर भी जरूर जाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT