छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल संग सभी विधायक व मंत्री दिल्‍ली से रायपुर रवाना
छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल संग सभी विधायक व मंत्री दिल्‍ली से रायपुर रवाना Priyanka Sahu -RE
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल संग सभी विधायक व मंत्री दिल्‍ली से रायपुर रवाना

Author : Priyanka Sahu

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में मुख्‍यमंत्री पद को लेकर खींचतान से सियासी हलचल तेज होती नजर आई और इस बीच CM भूपेश बघेल व कई विधायक दिल्ली गए थे, जो आज शनिवार को दिल्‍ली से रायपुर के लिए रवाना हो रहे हैं।

भूपेश बघेल ही बने रहेंगे मुख्यमंत्री :

बताया गया है कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके साथ सभी समर्थक मंत्री, 54 विधायक और अन्य नेता सभी एक विशेष विमान से दिल्ली से रायपुर रवाना हुए हैं तो वहीं, छत्तीसगढ़ में मुख्‍यमंत्री पद को लेकर मची खींचतान पर भी ब्रेक लग गया है, क्‍योंकि छत्तीसगढ़ में ढाई साल बाद CM बदले जाएंगे या भूपेश बघेल इस पद पर कायम रहेंगे, तो बता दें कि, छत्तीसगढ़ में मुख्‍यमंत्री पद पर भूपेश बघेल ही प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने स्पष्ट संकेत दिए हैं कि, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कोई बात नहीं हुई।

एयरपोर्ट पर अपने नेताओं की भव्य स्वागत की तैयारी :

इसके अलावा CM भूपेश बघेल के रायपुर रवाना होने की खबर सूनते ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंच गए हैं, यहां कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर अपने नेताओं की भव्य स्वागत की तैयारी की है। कहा जा रहा है कि, पिछली बार की तरह इस बार भी जोरदार स्वागत होगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस बार एयरपोर्ट पर किसी तरह का शक्ति प्रदर्शन नहीं होगा। कार्यकर्ताओं को इस संबंध में स्पष्ट संदेश दे दिया गया है।

अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी :

दरअसल, छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल व कई विधायक राहुल गांधी से मिलने दिल्ली गए थे और बीते दिन यानी शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने यह जानकारी भी दी थी कि, ''मैंने हमारे नेता को सब कुछ बता दिया है. राजनीतिक के साथ-साथ राज्य प्रशासनिक चर्चा भी हुई, अंत में मैंने राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ आने का अनुरोध किया। उन्होंने सहर्ष निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, वह अगले सप्ताह यहां आएंगे और पौने तीन साल के कार्यों को लेकर दौरा करेंगे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT