मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने BJP पर साधा निशाना कहा- भाजपा की सोच प्रजातंत्र के लिए हानिकारक

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने आज आयोजित पत्रकारवार्ता में बीजेपी पर निशाना साधा हैं। सीएम बघेल ने इस बार बीजेपी की सोंच को प्रजातंत्र के लिए हानिकारक बताया हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर, बिलासपुर जिले के दौरे पर थे। यहाँ आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए साथ ही विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण भी किया। इसी दौरान आयोजित हुई पत्रकार वार्ता में सीएम ने ये बयान दिया।

प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने दी विकास कार्यों को सौगात :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर, बिलासपुर जिले के दौरे पर थे। जहाँ सीएम बघेल विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। वे शाम 6.15 बजे राजधानी के बूढ़ापारा इंडोर स्टेडियम में आयोजित छत्तीसगढ़ झेरिया गड़रिया धनकर समाज के वार्षिक अधिवेशन में भी शामिल हुए। इसके अलावा सीएम बघेल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर से ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि, मुख्यमंत्री श्री bhupeshbaghel ने आज KankerDistrict को दी विभिन्न विकास कार्यों की सौगात। उन्होंने 143 करोड़ 92 लाख रूपये के 95 विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमिपूजन। #CGModel #NYAYKe4Saal #CGDevelopment

रमन सिंह पर बरसे मुख्यमंत्री बघेल :

हिन्दू राष्ट्र की मांग लेकर रायपुर में साधु संतों की सभा पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, यह मांग केंद्र सरकार से करनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा झूठ का महल खड़ा करती है। बेमौसम हुई बारिश से रबी फसलों को हुए नुकसान पर कलेक्टरों से नुकसान का परीक्षण कराने की बात कही है। बीजेपी पर फिर सवाल उठाते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि, आवास के मामले में भी रमन सिंह ने झूठ बोला। 16 लाख आवास कहा से आ गए। 7 लाख आवास के लिए बजट के 3200 करोड़ हमने रखा है। एक अप्रैल से सर्वे शुरू होगा जो पात्र हैं उनको आवास देंगे। बीजेपी इससे सहमत है कि नहीं है। एक सदस्य का सहमत होना अलग विषय है। बीजेपी का बयान आना चाहिए सर्वे का वो स्वागत करते है कि नहीं। भाजपा झूठ का महल खड़ा करती है।

सीएम बघेल ने की ये घोषणा :

इसके अलावा सीएम बघेल ने आज कांकेर वासियों के लिए नई सौगात की घोसना करते हुए अपने ओफ्फिसिकाल ट्विटर अकाउंट से बताया कि,"मुख्यमंत्री श्री bhupeshbaghel ने कोसरिया मरार (पटेल) समाज के लिए कांकेर में सामाजिक भवन निर्माण हेतु ₹50 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने कांकेरवासियों को छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में सर्वाधिक पुरस्कार जीतने की भी बधाई दी" #CGOlympic @KankerDistrict #nyayke4Saal #Chhattisgarh

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT