मोतीबाग चौक के PNB एटीएम में लगी भीषण आग
मोतीबाग चौक के PNB एटीएम में लगी भीषण आग  Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Fire News: मोतीबाग चौक के एटीएम में लगी भीषण आग, चपेट में आई 5-6 दुकानें

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Fire News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार सुबह आगजनी होने की खबर सामने आई है। राजधानी के गोल बाजार स्थित लालगंगा सिटी मार्ट (Lalganga City Mart) के पीएनबी बैंक (PNB Bank) में भीषण आग लग गई है जिसमें बैंक के दस्तावेज जलकर खाक हो गए है। वहीं मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने का काम कर रही है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक 6 से 7 दुकानें इस आग की चपेट में आ गई है। वहीं बाहर रखी गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं। पीएनबी का एटीएम और बैंक पूरी तरह जल गया। बता दें एटीएम के सामने ई-व्हीकल का शो रूम है और कांप्लेक्स में ऊपर फाइनेंस कंपनी हैं।

यह पूरा मामला गोल बाजार थाना क्षेत्र के बंजारी बाबा चौक और मोती बाग चौक के बीच की घटना है। वहीं आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा घटनास्थल पर पहुंचे। वहां सफाई कर्मचारियों से बातचीत की।

मोतीबाग चौक के एटीएम में लगी भीषण आग

गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि आग की घटना करीब सुबह 9 बजे की है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वहीं आगे बुझाने की कोशिश की जारी रही है। उहोंने ने बताया कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। आग फैलने से नुकसान काफी ज्यादा हुआ है। प्रभारी कश्यप ने बताया है कि कॉप्लेक्स में एक शो रूम है। वहीं कई और भी ऑफिस-कॉप्लेक्स भी हैं। पहले आग एटीएम में लगी उसके बाद बैंक समेत कई दुकानों में फैल गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT