Naxalites Set Fire to 14 Vehicles
Naxalites Set Fire to 14 Vehicles  Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Naxal News : नक्सलियों ने डामर प्लांट समेत 14 वाहनों को किया आग के हवाले

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के 15 वाहनों को आग के हवाले किया।

  • रेलवे लाइन दोहरीकरण कार्य में लगे वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया।

  • नक्सलियों ने चौकीदारों को धमकाया और निर्माण कार्य बंद करने की धमकी दी।

Naxalites Set Fire to 14 Vehicles : दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। नक्सलियों ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात दंतेवाड़ा जिले के बैलाडीला मार्ग पर स्थित भांसी में एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के 15 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। दंतेवाड़ा से बैलाडीला के बीच सड़क चौड़ीकरण का काम कर रही आरसी नाहर कंपनी का यह कैम्प भांसी थाना से 1 किमी दूर बंगाली कैम्प में स्थित है, जहां देर रात लगभग 50-60 नक्सली पहुंचे और मौके पर मौजूद चौकीदारों को धमकाया और निर्माण कार्य बंद करने की धमकी दी। इनमे काली वर्दीधारी सशस्त्र नक्सली भी शामिल थे।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार सोमवार की दरमियानी देर रात लगभग 50-60 नकाबपोश और हथियारबंध नक्सली बैलाडीला मार्ग पर स्थित भांसी पहुंचे और वहां खड़ी हाइवा, जेसीबी, पोकलेन, पेवर मशीन समेत 15 -16 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा पास ही रेलवे लाइन दोहरीकरण कार्य में लगी कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचाने की जानकारी मिली है। घटना की सूचना मिलने पर भांसी थाने से फोर्स पहुंची, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। एएसपी रामकुमार बर्मन भी दल-बल के साथ पहुंचे। इस घटना से ग्रामीणों में दहशत है, यह मामला भांसी थाना क्षेत्र का है।

इससे पहले भी कई बार नक्सली भांसी थाना क्षेत्र में रेल को नुकसान पहुंचा चुके है, नक्सलियों के बंद को देखते हुए रेलवे ने दो दिन के लिए इस रूट पर रेल का परिचालन भी बंद कर रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT