कोरबा में एसपी ने टीआई और एएसआई को किया निलंबित
कोरबा में एसपी ने टीआई और एएसआई को किया निलंबित RE
छत्तीसगढ़

कोरबा में रिश्वत मामले में बड़ी कार्रवाई, एसपी ने टीआई और एएसआई को किया निलंबित

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रिश्वत मामले में बड़ी कार्रवाई।

  • कोरबा में एसपी ने टीआई और एएसआई को किया निलंबित।

  • आरक्षक नंदलाल सारथी को 50 हजार की मांग किए जाने के मामले में एसपी ने निलंबित किया था।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, कटघोरा थाना के टीआई और एएसआई पर एसपी ने निलंबन की कार्यवाही की है। बता दें, कुछ दिन पहले आरक्षक नंदलाल सारथी को 50 हजार की मांग किए, जाने के मामले में एसपी ने निलंबित किया था। वहीं, कटघोरा थाना प्रभारी निरीक्षक तेज यादव व एएसआई कुंवर साय पैकरा को भी निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि, थाना प्रभारी और एएसआई के खिलाफ शिकायत मिली थी कि, उनके द्वारा बिना एफआईआर दर्ज किए और बिना रोज नामचा के 24 घंटे से अधिक समय तक एक व्यक्ति को थाना में बिठाकर गया था। बिना एफआईआर के बैठाना कानूनन अपराध है। एसपी से शिकायत के बाद जांच की गई। जहां जांच सही पाए जाने पर दोनों को निलंबित कर दिया गया। एसपी की इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

कटघोरा थाना क्षेत्र का है पूरा मामला:

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, 27 फरवरी की रात कटघोरा थानांतर्गत पूछापार में रहने वाले 27 वर्षीय अनिल विश्वकर्मा को पुलिस द्वारा थाने लाया गया था। संदेह के आधार पर थाने में लाये गये अनिल विश्वकर्मा के विरूद्ध कोई भी वैधानिक अपराध दर्ज किये बगैर ही उसे 24 घंटे से भी अधिक वक्त तक थाने में पुलिस कस्टडीह में रखा गया। इस बात की शिकायत एसपी सिद्धार्थ तिवारी के समक्ष आयी थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कटघोरा एडिशनल एसपी को जांच का निर्देश दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT