छत्तीसगढ़ में स्टूडेंट की हुई मौत
छत्तीसगढ़ में स्टूडेंट की हुई मौत Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में रील्स बनाना पड़ा भारी, कॉलेज की छत से गिरकर स्टूडेंट की हुई मौत

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। आज का युग सोशल मीडिया वाला युग हैं। आज के समय में हर किसी इंसान को फेमस होना हैं और इसका सीधा और सरल उपाय हैं सोशल मीडिया।सोशल मीडिया किसी को भी रातों रात वायरल कर फेमस बना देता हैं। ऐसे ही रातो रात फेमस होने की चाह ने आज एक नवयुवक को उसके परिवार से छीन लिया। दरअसल, बिलासपुर के साइंस कॉलेज के एक स्टूडेंट ने अपने दोस्तों संग इंस्टा रील बनाने के लिए कॉलेज की छत पर गया था, जहाँ से गिरकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें, यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जहां जांजगीर के रहने वाले 20 वर्षीय आशुतोष शहर में रहकर साइंस कॉलेज में पढ़ाई करता था। आशुतोष सेकेंड इयर का छात्र था। बताया जा रहा है, कि आशुतोष रोजाना की तरह कॉलेज पहुंचा था। कोई क्लास नहीं होने की वजह से वह दोस्तों के साथ कैंपस में ही घूमते-घूमते रील बनाने के लिए कॉलेज की छत पर चढ़ गया। छत में अलग-अलग जगहों पर पोज दे रहा था। इसी दौरान अचानक उसका पैर स्लिप हो गया और वो छत से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिरा। सर पर काफी चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की जांच जारी

छात्रों ने अपने टीचर को इस घटना की जानकारी दी। कॉलेज के सर ने 100 डायल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और परिजन को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT