महिला की जली हुई लाश
महिला की जली हुई लाश Social Media
छत्तीसगढ़

फिर मिली महिला की जली हुई लाश : सिर्फ हत्या या कुछ और?

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देश में जली हुई लाशों के मिलने का सिलसिला नहीं रुक रहा है, हाल ही में ताजा मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है। पुलिस को छत्तीसगढ़ के गौरेला पुलिस स्टेशन थानांतर्गत पेंड्रा क्षेत्र में एक फार्म में जली हुई महिला की लाश मिली है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना छत्तीसगढ़ के गौरेला पुलिस स्टेशन थानांतर्गत पेंड्रा क्षेत्र की है। छत्तीसगढ़ के गौरेला पुलिस स्टेशन थानांतर्गत पेंड्रा क्षेत्र में एक फार्म में जली हुई महिला की लाश मिली है, जिससे गांव में सनसनी से फैल गई है। सूत्रों के अनुसार इस घटना में महिला करीब 95 फीसदी तक जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि महिला करीब 35 वर्ष की है।

पुलिस की शुरूआती जांच

पुलिस से मिली जानकारी से ऐसा लगता है कि, महिला का पहले कत्ल किया गया फिर उसकी लाश को आग लगा दी गई, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद से ठीक से ये बताया जा पाएगा कि, क्या ये सिर्फ एक मर्डर था या कुछ और था।

इसके पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर आत्मा को झकझोरने वाली हैवानियत भरी घटना सामने आई है।

जानिए पूरा मामला :

बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर में 7 दिसंबर को हुई यह वारदात जानकर अचम्भा जरूर होगा, क्‍योंकि इस दरिंदे ने पीड़िता के साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह दरिंदा कामयाब नहीं हो सका, तो उसने उस लड़की को जिंदा जला दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT