मंत्री कवासी लखमा
मंत्री कवासी लखमा Social Media
छत्तीसगढ़

CBI अधिकारी के नाम से मंत्री को मिल रहीं केस में फ़साने की धमकियां

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने राज्य के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को कथित रूप केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) का अधिकारी बताकर फोन पर धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मंत्री के सुरक्षा अधिकारी ने आज राजधानी के सिविल लाईन थाने में लिखित शिकायत की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है। धमकी देने वाले ने मंत्री कवासी लखमा को ही फोन पर धमकी नहीं दी, बल्कि उनके सुरक्षाधिकारी को भी फोन और वाट्सएप में संदेश भेजकर मंत्री तक धमकी भरी चेतावनी पहुंचाने को कहा।

राज्य के आबकारी मंत्री कवासी लखमा मंत्री के सुरक्षाधिकारी द्वारा पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार पिछले एक पखवाड़े से सीबीआई का अधिकारी बताते हुए सम्बधित व्यक्ति द्वारा धमकी देने का सिलसिला जारी है। धमकी देने वाले ने कथित रूप से अपना नाम और पद भी बताया है।

पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में दर्ज किसी मामले में मंत्री कवासी लखमा को फंसाने की धमकी देकर फोन कॉल किये जा रहे हैं और रूपए की मांग की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री शेख ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही सर्विंलांस के जरिए फोन करने वाले की पहचान कर ली है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT