करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत
करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत Social Media
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: 11 केवी लाइन से टच हुई मिक्सर मशीन, करंट लगने से 3 मजदूरों की मौत

Priyanka Yadav

Chhattisgarh News: देश-प्रदेश में रोजाना किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे है। अब एक और हादसे की खबर छत्तीसगढ़ से सामने आई है यहां करंट फैलने से कई मजदूर हादसे का शिकार हुए है। ये हादसा होते देख आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से पांचों मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी मजदूरों की गंभीर है।

छत्तीसगढ़ के सक्ती में हुआ ये हादसा:

ये हादसा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सक्ती में हुआ है। रविवार शाम को छत्तीसगढ़ के सक्ती में करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रोड निर्माण के दौरान मिक्सचर मशीन ले जाते समय हुआ हादसा:

ये हादसा सीसी रोड निर्माण के दौरान मिक्सचर मशीन ले जाते समय हुआ है। मशीन के 11 केवी तार की चपेट में आने से कई मजदूर झुलस गए जिसमे तीन की मौत हो गई वही कई घायल है। बताया जा रहा है कि, सरपंच की ओर से सीसी रोड का निर्माण कराया जा रहा था। काम खत्म होने के बाद मजदूर मिक्सचर मशीन को खींचते हुए दूसरी जगह ले जा रहे थे। इसी दौरान मशीन के ऊपर का हिस्सा सड़क किनारे लगे 11केवी तार की चपेट में आ गया। इससे मशीन खींच रहे कई मजदूर झुलस गए।

इस हादसे में इन लोगों की हुई मौत:

जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में मजदूर राजकुमार सेवक, प्रेमलाल महिलांगे और अजय सिदार की मौत हुई है। जबकि साहू और नंदलाल सिदार घायल हुए हैं। उनका इलाज अभी जारी है। इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। वही इस मामले मे पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT