तालाबंदी में फलते फूलते अवैध गुटका व्यापार पर पुलिस का शिकंजा
तालाबंदी में फलते फूलते अवैध गुटका व्यापार पर पुलिस का शिकंजा Social Media
छत्तीसगढ़

तालाबंदी में फलते फूलते अवैध गुटका व्यापार पर पुलिस का शिकंजा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना का प्रकोप तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं इस संकटकाल से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं के अलावा प्रतिबंधित सामानों के परिवहन पर रोक लगाई गई है, लेकिन इसके बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में दो लोगों को प्रतिबंधित गुटखा एवं पान मसाला कार द्वारा अवैध रूप परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया :

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी द्वारा 24 अप्रैल से जिले में गुटखा, तम्बाखू के क्रय-विक्रय पर रोक लगाने संबंधी आदेश जारी किया गया है।

प्रतिबंधित सामग्री के अवैध परिवहन के मामले में किया गिरफ्तार :

उन्होंंने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर शमीमुउद्दीन कादरी और मोहम्मद नईम को प्रतिबंधित सामग्री के अवैध परिवहन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की कार की डिक्की से 9 प्लास्टिक बोरियों में विभिन्न कंपनियों के पान गुटखा मसाला के 18,410 पाउच जब्त हुए हैं। जब्त सामग्री का अनुमानित बाजार मूल्य 52 हजार 642 रुपये बताया गया है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT