शर्मनाक: कोरोना का डर दिखाकर 7 साल की मासूम से रेप
शर्मनाक: कोरोना का डर दिखाकर 7 साल की मासूम से रेप Syed Dabeer-RE
छत्तीसगढ़

शर्मनाक:कोरोना का डर दिखाकर 7 साल की मासूम से रेप,2 नाबालिक हिरासत में

Priyanka Yadav

मरवाही, छत्तीसगढ़। देशभर में जहां कोरोना का संकट तेजी से फैला हुआ है वही गिरती मानवता सामने आई है, बता दें कि संकटकाल के बीच मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, छत्तीसगढ़ में सात साल की बच्ची के साथ दो नाबालिगों लड़कों ने किया रेप।

जानिए क्या है पूरा मामला :

बलात्कार का मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के मरवाही जिले में कोरोना वायरस का भय दिखाकर दो नाबालिगों ने सात साल की बच्ची से बलात्कार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक सात वर्षीय बच्ची दोपहर में जंगल की तरफ गई थी इस दौरान दो नाबालिगों ने सात साल की बच्ची से बोला तुम कोरोना संक्रमित हो गई हो और इलाज के बहाने दोनों लड़के बच्ची को एक आरोपी के घर ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस की हिरासत में दो नाबालिग :

एक जुलाई की देर रात बालिका की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई इस कि जानकारी पुलिस को दी गई ने इस घटना के सिलसिले में आरोपी पुलिस के हिरासत में। पुलिस अधिकारियों ने बताया मरवाही थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT