गुस्साएं कर्मचारियों ने थाने में किया हंगामा
गुस्साएं कर्मचारियों ने थाने में किया हंगामा  Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Peshab Kand: धमतरी में पेशाब कांड, गुस्साएं कर्मचारियों ने थाने में किया हंगामा

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • धमतरी में पेशाब कांड मामले ने लिया गंभीर रूप।

  • बस स्टैंड के पास खुले में पेशाब करने पर हुआ विवाद।

  • निगम की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार।

  • आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग।

Chhattisgarh Peshab Kand: छत्तीसगढ़ में नगर निगम के कर्मचारी की पिटाई करने की घटना सामने आई है। धमतरी जिले में पेशाब करने से मना करने पर विवाद हो गया, जिसके बाद थाने में निगम के कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया है। निगम की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ये है मामला

ओडीएफ प्लस को लेकर स्वच्छ भारत मिशन की टीम धमतरी आने वाली है। स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने के लिए धमतरी के नया बस स्टैंड में निगम कर्मचारियों को तैनात किया गया था। नया बस स्टैंड में रोजाना की तरह बसों की आवाजाही चल रही थी इसी दौरान कुछ युवक, जो बस बुकिंग एजेंट बताये जा रहे हैं। बस स्टैंड के पास खुले में पेशाब करने लगे, जब निगम कर्मचारियों की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने युवकों को खुले में पेशाब करने से मना किया, जिससे युवक उनपर भड़क गए और गाली देने लगे, इस दौरान निगम कर्मचारी भी भड़क गए और मामला इतना बढ़ गया कि, मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में निगम कर्मचारी घायल हो गए।

निगम कर्मचारियों से मारपीट की सूचना मिलते ही सभी नाराज निगम अधिकारी और कर्मचारी घायलों को लेकर फौरन धमतरी सिटी कोतवाली पहुंचे और मामले लेकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए गिरफ्तारी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT