मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत
मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर, तलाशी अभियान जारी

Deeksha Nandini

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित जिले बीजापुर के थाना गंगालूर क्षेत्र पास कोरचोली और तोड़का के बीच के जंगलों में सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई।इस मुठभेड़ में एक महिला नक्‍सली के मारे जाने की खबर है। इसके अलावा तलासी अभियान के जरिये 12 बोर की राइफल के बरामद खबर बी ही आई हैं फिलहाल पुलिस की टीम का सर्चिंग अभियान अभी जारी हैं।

जवाबी कार्रवाई में महिला नक्सली ढेर:

जानकारी के अनुसार, नक्‍सलियों की कंपनी नंबर 2 कमांडर वेल्ला एवं गंगालूर एरिया कमेटी एसीएम दिनेश सहित कई नक्‍सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके सूचना के उपरांत सुरक्षा बलों की टीम कोरचोली और तोड़का की तरफ रवाना हुई थी। जंगली पहाड़ी में सुरक्षा बलों को देखकर नक्‍सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक महिला नक्सली को ढेर कर दिया। फिलहाल अभी सुरक्षा बलों के द्वारा तलाश अभियान जारी हैं।

तलाशी अभियान में राइफल हुई बरामद:

गंगालूर थाना क्षेत्र के कोरचोली और टोडका के बीच जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद जवानो के द्वारा अभी भी तलाशी अभियान जारी हैं। इस सर्च ओपरेशन के दौरान जवानो के हाथ 12 बोर की राइफल लगी हैं। फिलहाल जवानों के द्वारा इस अभियान जारी रखा गया हैं।

इस घटना के संबंध में एएसपी चंद्रकांत ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरचोली के जंगल में मंगलवार सुबह मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद जवान अभी तक घटनास्थल से लौटे नहीं है। मुठभेड़ के आसपास जवानों द्वारा सर्चिंग की जा रही है। पुलिस पार्टी के लौटने के बाद विस्तृत जानकारी दी जा सकती है।

बीजापुर एसपी ने दी जानकारी :

बीजापुर के एसपी ने इस जानकारी देते हुए बताया हैं कि, गंगालूर थाना क्षेत्र के कोरचोली और टोडका के बीच के जंगलों में आज सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक महिला नक्सली मारी गयी. मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान में बरामद हुई 12 बोर की राइफल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है क्योंकि तलाशी अभियान जारी है: बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT