छत्तीसगढ़ पुलिस को फिर मिली सफलता,
छत्तीसगढ़ पुलिस को फिर मिली सफलता, Neha shrivastava
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ पुलिस को फिर मिली सफलता, मुठभेड़ में मार गिराए दो नक्सली

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुयी मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गये तथा उनके पास से एक पिस्टल और एक बन्दूक बरामद की गयी। पुलिस अधीक्षक सलभ सिन्हा ने बताया कि जिले के गादीरास थाना क्षेत्र के मानकापाल के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो नक्सली मारे गए हैं। मौके से पिस्टल समेत हथियार बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक सलभ सिन्हा ने बताया

उन्होंने बताया कि मानकापाल इलाके में नक्सली गतिविधियों की सूचना पर सर्चिंग के लिए जिला रिजर्व पुलिस के जवानों को भेजा गया। तभी नक्सलियों और जवानों की मानकापाल के समीप मुठभेड़ हो गयी।

एसपी श्री सिन्हा ने बताया कि दोनो ओर से एक घंटे तक गोली बारी हुयी। इसके बाद नक्सली वहां से भाग गए। मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिग में दो नक्सलियों के शव मिले, जिनकी शिनाख्त मलांगिर एरिया कमेटी के कमांडर गुंडाधूर के रूप में हुई और दूसरे नक्सली की पहचान एरिया कमेटी के सदस्य आयतु के रूप में हुयी। वहीं मौके से दो पिस्टल और एक भरमार बंदूक बरामद की गयीं।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT