Arun Sao Statetment
Arun Sao Statetment Raj Express
छत्तीसगढ़

कांग्रेस छत्तीसगढ़ की जनता को दे रही धोखा, ठगने की योजना पर करेगी काम: अरुण साव

Deeksha Nandini

Arun Sao Statetment: छत्तीसगढ़ राज्य सरकार लगातार फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा दे रही है। गैस सिलेंडर 500 में देने का ढोंग कर, ठगने की योजना पर काम करेगी। ठगने की नीति को जनता समझ चुकी है। विकास के काम साफ है केवल भ्रष्टाचार हुए हैं। रायपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान गैस सिलेंडर 500 में देने पर अरुण साव ने यह बात कही है। इसके अलावा उन्होंने मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पलटवार किया है।

सीएम बघेल पर किया पलटवार :

आगे प्रदेश अध्यक्ष कि, छत्तीसगढ़ में जमीन जिहाद और लव जिहाद की घटना हो रही है। पिछले घोषणा पत्र में चार सिलेंडर मुक्त देने की बात कही थी, नहीं हुआ फिर से ठगने की तैयारी में है। महाराष्ट्र के घटनाक्रम को लेकर सीएम भूपेश बघेल के दिए बयान पर अरुण साव ने कहा कि, महाराष्ट्र में जो घटनाक्रम हुआ है वह बताता है की विपक्षी एकता के कैसे गुब्बारे फूट रहे हैं।

पीएम मोदी के दौरे पर बोले प्रदेश अध्यक्ष :

अरुण साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आगमन हो रहा है। इस दौरान शासकीय कार्यक्रम के साथ सभा भी होंगी। कार्यक्रम को ऐतिहासिक और यादगार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुड़े हुए हैं. उनका आगमन एतिहासिक होगा। कार्यकर्ता उत्साहपूर्वक पार्टी के गतिविधि को आगे बढ़ाएंगे।

मंत्री कवासी लखमा पर साधा निशाना :

मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी डरे होने के साथ- साथ घबराई हुई है। इसी वजह से कुछ भी बयानबाजी कर रही है। कवासी लखमा तो मंत्री है न कांग्रेस के, तो अपनी पार्टी के किये कामों की जानकारी दें। उपलब्धियां गिनायें, कितने वादे पूरे किए है, क्या शराबबंदी हो गया, बेरोजगारों को रोजगार मिल गया? क्या महिला समूह का कर्ज माफ हुआ, क्या आज छत्तीसगढ़ की दुर्दशा जो कर रखी है उसपर बात करें? प्रदेश सरकार में मंत्री है, सरकार की उपलब्धि पर चर्चा करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT