जगदलपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर CM बघेल ने जताया दुख
जगदलपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर CM बघेल ने जताया दुख Raj Express
छत्तीसगढ़

जगदलपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख, मुआवजे की घोषणा की

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है।

  • जगदलपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख।

  • घायलों के परिजनों को 25-25 हजार रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में आए दिन सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है। वहीं, जगदलपुर में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए हादसे में मृतक के परिजनों को चार लाख रूपए और घायलों के परिजनों को 25-25 हजार रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

भूपेश बघेल ने जताया दुख:

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर जिला मुख्यालय के गीदम रोड में हुई सड़क दुर्घटना पर गहरा दुःख जताया है। उन्होंने दुर्घटना में मृत व्यक्ति के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की एवं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। भूपेश बघेल ने मृतक के परिजनों को 04 लाख तथा घायलों को 25-25 हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटना में घायल हुए लोगों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। घायलों का जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बीते दिन विश्व आदिवासी दिवस में शामिल होने जगदलपुर आए आदिवासियों से भरी वाहन पंडरी मोड़ पर पलट गई थी। इस घटना में वाहन में सवार 24 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मेकाज ले जाया गया।

कोरबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत:

आपको बता दें कि, कोरबा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा कुसमुंडा थाना अंतर्गत वैशाली नगर पेट्रोल पंप के पास हुआ है, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT