मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय RE
छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बालोद दौरे पर रहेंगे, 175 करोड़ की देंगे सौगात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बालोद दौरे पर रहेंगे।

  • विष्णुदेव साय इस दौरान 175 करोड़ की देंगे सौगात।

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बुधवार को बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इस 174 करोड़ 93 लाख रुपए की अलग-अलग 74 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने के बाद बालोद जिले का उनका ये पहला दौरा है। इस दौरान वे तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, जल संसाधन विभाग, आदिवासी विकास विभाग और लोक निर्माण विभाग के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे।

बता दें कि, प्रदेश में भाजपा (BJP) सरकार बनने और विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनका बालोद जिले का यह पहला दौरा होगा। इस दौरान वे तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, जल संसाधन विभाग, आदिवासी विकास विभाग और लोक निर्माण विभाग के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री गुण्डरदेही पहुंचने के बाद सबसे पहले जेएलएम अंग्रेजी माध्यम स्कूल परिसर में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद वे जेएलएम अंग्रेजी माध्यम स्कूल मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। इस दौरान वे वहां लगाए गए स्टालों का निरीक्षण करने के अलावा सरकार के योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों को सामग्रियों का वितरण भी करेंगे। वहीं, इस दौरान सीएम जेएलएम अंग्रेजी माध्यम स्कूल मैदान में आयोजित तुलसी मानस प्रतिष्ठान के श्री रामचरित मानस के प्रति वितरण कार्यक्रम में शामिल होकर प्रतीकात्मक रूप से कुल 21 श्रद्धालुओं को श्री रामचरित मानस की प्रति भेंट कर श्री रामचरित मानस के पठन-पाठन तथा जन-जन तक इनके व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए आम जनता को प्रोत्साहित करेंगे।

इस समारोह में छत्तीसगढ़ की फेमस मानस मण्डलियों द्वारा भजन की भी प्रस्तुति दी जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री साय 05 रामायण मण्डलियों को पुरस्कृत भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT