कोण्डागांव सड़क दुर्घटना में तीन की मौत पर सीएम बघेल ने जताया शोक
कोण्डागांव सड़क दुर्घटना में तीन की मौत पर सीएम बघेल ने जताया शोक Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

कोण्डागांव सड़क दुर्घटना में तीन की मौत पर सीएम बघेल ने जताया शोक, की सहायता राशि देने की घोषणा

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोण्डागांव हादसे में तीन की मौत पर जताया दुख

  • मुख्यमंत्री ने की सहायता राशि देने की घोषणा

  • कोण्डागांव सड़क दुर्घटना में तीन की हो गई थी मौत

  • मुक्तांजलि शव वाहन और बोरवेल्स वाहन के बीच जोरदार टक्कर

कोण्डागांव, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कोण्डागांव के ग्राम सोड़मा, तहसील माकड़ी में हुए सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु पर दुख जताया है। इसके साथ मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों को सहायता राशि देने की घोषणा की है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोण्डागांव के ग्राम सोड़मा, तहसील-माकड़ी में हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है। इस दुर्घटना में अनिता नाग, रामेश्वर नाग और सोनमती नाग की मृत्यु हो गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा हो गया था। ग्राम बडग़ांव के पास मुक्तांजलि शव वाहन और बोरवेल्स वाहन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जबरदस्त टक्कर में मुक्तांजलि वाहन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई गई। यह घटना पुलिस कोंडागांव जिले के हाड़ीगांव की घटना है। पुलिस मृतकों व घायलों की पहचान में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया है। फिलहाल उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। यह पूरी घटना माकड़ी थाना क्षेत्र के बड़गांव के पास की हैं। पुलिस की टीम सदल-बल मौके पर पहुँच चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT