छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने जिम संचालन अनुमति हेतु पीएम को लिखा पत्र
छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने जिम संचालन अनुमति हेतु पीएम को लिखा पत्र Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने जिम संचालन अनुमति हेतु पीएम को लिखा पत्र

Author : Rishabh Jat

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम संचालन के लिए एसओपी के पालन की शर्त के साथ अनुमति प्रदान करने के संबंध में पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस संक्रमण से नियंत्रण हेतु घोषित लॉकडाउन में चरणबद्ध रूप से छूट देते हुए आर्थिक गतिविधियां पुनः प्रारंभ की जा रही हैं। रेस्टोरेंट, होटल सहित विभिन्न गतिविधियों हेतु अनुमति एसओपी के पालन की शर्त पर गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दी गई है, किन्तु अभी भी जिम संचालन हेतु अनुमति प्राप्त नहीं है, जिसके कारण जिम संचालनकर्ताओं को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया है कि जिस प्रकार रेस्टोरेंट एवं होटल व्यवसाय को संचालन हेतु एसओपी के पालन की शर्त पर अनुमति दी गई है, उसी प्रकार जिम संचालन हेतु भी सशर्त अनुमति भारत सरकार द्वारा दी जाए। बता दें कि कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन से जिम संचालकों को बहुत नुकसान हुआ है अभी तक देश के विभिन्न हिस्सों में जिम बंद हैं।

इससे पहले देश के विभिन्न हिस्सों में संचालकों के द्वारा जिम को खोले जाने के लिए प्रदर्शन भी किए गए हैं। दिल्ली के सभी जिम संचालकों ने एक साथ एकत्रित होकर जिम को खोले जाने की बात भी कही थी। लॉक डाउन के कारण से बंद हुए जिम से जिम संचालक आर्थिक तंगी झेल रहे हैं। सरकार की तरफ से भी जिम संचालकों को कोई रियायत अभी तक नहीं मिली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT