सीएम बघेल का बीजेपी पर हमला
सीएम बघेल का बीजेपी पर हमला  Raj Express
छत्तीसगढ़

CM Baghel On ED: सीएम बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना, ED को बताया भस्मासुर

Deeksha Nandini

CM Baghel On ED: इन दिनों छत्तीसगढ़ में सीबीआई और ईडी की रेड आमबात हो गई है। जिस पर सीएम बघेल ने शुक्रवार को भेंट मुलाकात में शामिल होने से पहले अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमे सीएम बघेल ने ED और बीजेपी के सम्बन्ध के साथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर भी प्रतिक्रिया दी है।

ED पर सीएम बघेल की प्रतिक्रिया :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंट के रूप में ईडी काम कर रही है। ईडी को अभयदान देकर भाजपा ने भष्मासुर बना दिया गया है। अगर ईडी गलत करती है, तो इन पर कौन कार्रवाई करेगा। संभावना ये है कि ईडी ही वरदान देने वाले के पीछे न पड़ जाए। पाप का घड़ा अभी बचा है, जैसे ही लबालब होगा, छलकना शुरू हो जाएगा।

भाजपा और ईडी के संबंध:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा और ईडी मिले हुए है। ईडी की प्रेस विज्ञप्ति बाद में जारी होती है, उसके पहले रमन सिंह जारी करते है। जहां भाजपा जानकारी देती है, वहां ईडी रेड डालती है। ईडी को कैसे पता कि बीजेपी के और कांग्रेस के कौन हैं। बीजेपी के एक भी नेता के घर ईडी की रेड नहीं पड़ी बीजेपी जहां बोल रही, वहां रेड हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो अति है, उसका अंत होता है।

कर्नाटक चुनाव पर सीएम बघेल :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक चुनाव (Karnataka Assembly Election) के परिणाम पर कहा हैं की कर्नाटक में बीजेपी ने अपनी हार स्वीकार कर ली हैं। सीएम बघेल का साफ कहना है की इस बार कर्नाटक के परिणाम भी छत्तीसगढ़ के परिणामों की ही तरह होंगे। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा की ऐसे में बीजेपी (BJP) का ऑपरेशन कमल, कर्नाटक राज्य में नहीं चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT