भागवत कथा में शामिल हुए CM बघेल
भागवत कथा में शामिल हुए CM बघेल Social Media
छत्तीसगढ़

भागवत कथा में शामिल हुए CM बघेल, कहा- 'ईश्वर के उपदेश हमको जीवन मार्ग दिखाते'

Deeksha Nandini

रायपुर,छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को इण्डोर स्टेडियम में आयोजित 108 पोथी श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह में शामिल होकर कथावाचक को शाल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया। साथ ही मंच पर सम्बोधन करते हुए ईश्वर के उपदेश हमको जीवन मार्ग बताया हैं। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, गुजराती समाज के लोग तथा श्रद्धालुगण उपस्थित हैं ।

सीएम भूपेश बघेल का सम्बोधन :

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को भागवत कथा में शामिल होने पर अपने सोशल मीडिया के ऑफिसियल अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा-"आज राजधानी रायपुर स्थित बलबीर सिंह जुनेजा इण्डोर स्टेडियम में आयोजित 108 पोथी श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हम सबके जीवन में हमारा सामना नकारात्मक खबरों से होता रहता है। लेकिन भागवत कथा जैसे कार्यक्रम श्रवण करने से हमारा मन शांत होता है। धर्म का मार्ग, सत्य का मार्ग है। ईश्वर के उपदेश हमको जीवन मार्ग दिखाते हैं।

📍108 पोथी श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह इण्डोर स्टेडियम, रायपुर"

|| जय सिया राम || || जय श्री कृष्ण ||

CM बघेल ने ज्योतिबा फुले को दी श्रद्धांजलि

भूपेश बघेल ने मंगलवार को निज निवास कार्यालय में समाज सुधारक, विचारक, लेखक और दार्शनिक महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर उनके छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने सन्देश में कहा कि ज्योतिबा फुले जी ने महिलाओं व दलितों के उत्थान के लिए कई कार्य किए। दलितों के प्रति भेद-भाव समाप्त कर उन्हें समाज में स्थान दिलाने के लिए महात्मा फुले ने सत्यशोधक समाज की स्थापना की। उन्होंने न सिर्फ महिला शिक्षा को बढ़ावा दिया, बल्कि अपनी धर्मपत्नी सावित्रीबाई फुले को भी शिक्षा दिलाई जिससे वे भारत की पहली अध्यापिका बनीं।

सीएम निवास पर दी श्रद्धांजलि

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT