CM बघेल ने पत्नी और बेटे संग निभाई बढ़ौना की रस्म
CM बघेल ने पत्नी और बेटे संग निभाई बढ़ौना की रस्म RE
छत्तीसगढ़

CM बघेल ने पत्नी और बेटे संग निभाई बढ़ौना की रस्म, बताया- खेतों में धान अच्छी हुई है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निभाई बढ़ौना की रस्म।

  • मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्नी और बीटा भी मौजूद रहा।

  • सीएम ने बताया कि, इस बार खेतों में धान अच्छी हुई है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हो गए हैं। विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। बता दें, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने परिवार के साथ अपने गांव कुरुदडीह पहुंचे। यहां उन्होंने खेतों में फसलों की लुआई पूरी हो जाने के बाद लुआई को अंतिम रूप देते हुए परंपरानुसार "बढ़ौना" रस्म निभाया। इस दौरान सीएम ने बताया कि, इस बार खेतों में धान अच्छी हुई है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शनिवार को सपरिवार गृह ग्राम कुरुदडीह पहुंचे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सपरिवार गांव कुरुदडीह स्थित अपने खेतों में पहुंचकर 'बढ़ौना' रस्म का निर्वहन किया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर फोटो शेयर किया है। इस दौरान भूपेश बघेल अपनी पत्नी और बेटे के साथ 'बढ़ौना' रस्म निभाते हुए नजर आ रहें हैं।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खेतों में फसलों की लुआई पूरी होने पर मनाए जाने वाले ‘बढ़ौना’ की रस्म को पूरा करते हुए लिखा है कि, "धानवान छत्तीसगढ़! आज अपने खेत के ब्यारा में धान की गुणवत्ता देखी। इस बार धान की अच्छी पैदावार हुई है। महतारी की कृपा सब पर बनी रहे।"

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना:

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, "जब आप दूसरों को मूर्खों का सरदार बोलते हैं तब आपको बुरा नहीं लगता? जो आप दूसरों को दे रहे हैं आपको वही मिलेगा, लौट कर जब बात आई तब बुरा मान गए। आपको जो शब्द पसंद नहीं है उनका उपयोग दूसरों के लिए नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री जी को अगर ये शब्द पसंद नहीं है, तो दूसरों के लिए भी उपयोग ना करें, आप मीठा बोलिए आपको जवाब भी मीठा मिलेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT