CM Baghel Protest for Rahul Gandhi
CM Baghel Protest for Rahul Gandhi RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

महात्मा गांधी से अंग्रेज डरे थे, राहुल गांधी से नरेंद्र मोदी डर रहे हैं- CM भूपेश बघेल

gurjeet kaur

CM Baghel Protest for Rahul Gandhi: महात्मा गांधी से अंग्रेज डरे थे, राहुल गांधी से नरेंद्र मोदी डर रहे हैं यह कहना है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का। शुक्रवार को कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया जिसमें सीएम ने ये बात कही। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ये धरना प्रदर्शन गुजरात हाई कोर्ट के फैसले पर कर रही है। मानहानी मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गुजरात हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है। सुनवाई में कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा को जायज बताया है। इस धरना प्रदर्शन में उनके साथ उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद थे।

भूपेश बघेल ने इस धरना प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, अंग्रेज़ महात्मा गांधी से डरे थे। आज राहुल गांधी से नरेंद्र मोदी डरे हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो का काम किया , उन्होंने सच्चाई के साथ लड़ाई लड़ी। कन्याकुमारी से लेकर श्रीनगर तक हर जगह लोग उनके साथ थे।

इसके आगे CM भूपेश बघेल ने कहा कि, राहुल गांधी देशभर के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। कश्मीर के सबसे लोकप्रिय नेता राहुल गांधी हैं। उन्हें कश्मीर में फाॅर्स ने रोका वे नहीं रुके। ये भाजपाई राहुल गांधी को कितना भी परेशां कर लें राहुल गांधी न झुकेंगे न रुकेंगे। दुनिया राहुल गांधी को सुनना चाहती है। जनता के उम्मीद और आशा राहुल गांधी है। हम हर मोर्चे पर राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

मानहानि मामले में गुजरात हाई कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज कर दी है। गुजरात हाईकोर्ट का कहना है कि, ट्रायल कोर्ट का राहुल गांधी को दोषी ठहराने का आदेश सही है, इस आदेश में हस्तक्षेप करने की कोई जरूरत नहीं है, इसलिए आवेदन खारिज किया जाता है। कोर्ट ने आगे कहा, राहुल गांधी के खिलाफ कम से कम 10 आपराधिक मामले लंबित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT