छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Social Media
छत्तीसगढ़

उदयपुर में जिस तरह से बर्बर हत्या की गई उसे कोई भी सभ्य समाज स्वीकार नहीं करेगा: CM बघेल

Sudha Choubey

छत्तीसगढ़, भारत। राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की हत्या के मामले में एक नया सियासी एंगल सामने आया है जिसे लेकर अब कांग्रेस द्वारा भाजपा को पूरी तरह से घेरने की कोशिश की जा रही है। अब इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, "उदयपुर में जिस तरह से बर्बर हत्या की गई उसे कोई भी सभ्य समाज कभी भी स्वीकार नहीं करेगा। उसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है। मैंने भी मांग की है कि, आरोपी को जल्द सजा मिलनी चाहिए। लेकिन जो दूसरा एंगल आ रहा है वो भाजपा को बताना चाहिए।"

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि, "जो अपराधी है उनका उनसे (भाजपा से) क्या संबंध है? सोशल मीडिया पर लगातार आ रहा है कि, उनका(आरोपियों का) भाजपा से संबंध है, तो भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि, उनका उनसे संबंध है या नहीं।"

कन्हैया लाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा:

बता दें कि, उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया गया है कि, कन्हैया लाल की हत्या में इस्तेमाल खंजर उत्तर प्रदेश के कानपुर से आए थे। उदयपुर की एसके इंजीनियरिंग नाम की फैक्ट्री में इन हथियारों को धार दी गयी थी। इन हथियारों की तस्वीर एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की गई, जिसमें पाकिस्तान के कुछ नंबर जुड़े हुए थे। इस खुलासे के बाद हत्यारों के पाकिस्तान कनेक्शन वाली बात और पुख्ता हो जाती है।

जयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का विरोध:

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में जयपुर में आज संत समाज सड़क पर उतर गया है। संतों के साथ हिंदू समाज के लोग स्टेच्यू सर्किल पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, उदयपुर के एडिशनल डीजीपी दिनेश एमएन ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि, लोग अफवाहों से भ्रमित न हो। कोई भी समस्या है, तो प्रशासन और पुलिस से बात करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT