CM बघेल ने अमित शाह का किया स्वागत
CM बघेल ने अमित शाह का किया स्वागत Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CM बघेल ने अमित शाह का किया स्वागत, ट्वीट कर कहा- फिल्म 'आदिपुरुष' को बैन करने की करे घोषणा

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चौपर के जरिए रायपुर से रवाना होकर दुर्ग के जयंती स्टेडियम पहुंच चुके हैं। बता दें, रायपुर एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने उनकी अगवानी की थी। उनके साथ अरुण साव, रामविचार नेताम, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत के साथ भाजपा के कई नेता मौजूद थे। इनसे मुलाकात के बाद शाह दुर्ग के लिए रवाना हो गए। वहीं, अमित शाह के छत्तीसगढ़ आगमन पर सीएम भूपेश बघेल ने उनका स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने अमित शाह से एक डिमांड भी कर दी है।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है। साथ ही विनम्र निवेदन करता हूँ कि, आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।"

इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे अमित शाह:

जानकारी के लिए बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री भिलाई के लिए रवाना हो चुके हैं और यहां वे जयंती स्टेडियम में आम सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। भिलाई प्रवास के दौरान अमित शाह पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले के घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे और इसके बाद वो मुलाकात के बाद बालाघाट के लिए होंगे रवाना।

बता दें, पद्मश्री उषा बारले के घर की तरफ से जाने वाले सभी रास्तों में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए दुर्ग पुलिस ने 500 से अधिक जवानों को ड्यूटी पर लगाया है। उनके घर फिलहाल किसी भी अपरिचित को एंट्री नहीं दी जा रही। इसके साथ ही राज्य के कई जिलों से टीआई और अन्य बड़े अधिकारियों को बुलाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT