सीएम भूपेश बघेल के आज के कार्यक्रम
सीएम भूपेश बघेल के आज के कार्यक्रम  Raj Express
छत्तीसगढ़

सीएम बघेल आज बालोद और बेमेतरा दौरे पर रहेंगे, नामांकन कार्यक्रम में होंगे शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी।

  • भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी नामांकन रैली निकालकर अपने शक्ति का भी प्रदर्शन कर रहे है।

  • आज बालोद और बेमेतरा दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

  • नामांकन कार्यक्रम में होंगे शामिल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) को कुछ ही समय बचे हैं। चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पार्टियों के उम्मीदवारों के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं, आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बेमेतरा और बालोद जिले का दौरा है। सीएम बघेल कांग्रेस प्रत्याशियों मंत्री रविंद्र चौबे, अनिला भेड़िया, गुरुरुद्र के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी नामांकन रैली निकालकर अपने शक्ति का भी प्रदर्शन कर रहे। ऐसे में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के बेमेतरा और बालोद दौरे पर रहेंगे। सीएम बघेल सुबह 11.30 बजे बालोद जिले के लिए रवाना होंगे और वहां चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। सीएम बघेल दोपहर डेढ़ बजे बेमेतरा जिले के लिए रवाना होंगे औ वहां भी आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे सीएम निवास लौटेंगे।

जनजारी के अनुसार, कल 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बलौदाबाजार रायपुर और 27 अक्टूबर को सीएम सरगुजा और रायगढ़ का दौरा करेंगे। 30 अक्टूबर को सीएम दुर्ग और बिलासपुर जाएंगे। सीएम भूपेश बघेल 30 अक्टूबर को दुर्ग में नामांकन दाखिल करेंगे। इस नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आ रही हैं। आपको बता दें कि, दुर्ग जिले के 6 उम्मीदवार एक साथ नामांकन दाखिल करेंगे। सीएम भूपेश बघेल 8 जिलों का दौरा करेंगे और नामांकन में शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT