CM भूपेश बघेल आज बेमेतरा और दुर्ग का दौरा
CM भूपेश बघेल आज बेमेतरा और दुर्ग का दौरा Raj Express
छत्तीसगढ़

CM भूपेश बघेल का आज बेमेतरा और दुर्ग दौरा, कुमारी देवी चौबे की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • दौरे के दौरान सीएम विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे ।

  • सीएम निवास में वसुंधरा सम्मान समारोह में होंगे शामिल।

  • सीएम बघेल साजा में कुमारी देवी चौबे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे ।

  • दुर्ग पहुंचकर नगर वन लालपुरी के लोकार्पण कार्यक्रम में होंगे शामिल।

  • लोकार्पण व पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में होंगे शामिल।

CM Bhupesh Baghel Tour: रायपुर। छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को दुर्ग और बेमेतरा जिले का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम बघेल कुमारी देवी चौबे की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ जिलेवासियों को विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे। इसके अलावा साजा ब्लॉक के ग्राम मौहाभाठ में कृषि महाविद्यालय और अनुसंधान केंद्र के लोकार्पण का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

सीएम भूपेश बघेल का आज का कार्यक्रम

सीएम भूपेश दोपहर 12 बजे CM निवास में वसुंधरा सम्मान में शामिल होंगे। सीएम भूपेश दोपहर 1 बजे बेमेतरा में कुमारी देवी की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। 1.35 बजे साजा में कुमारी देवी चौबे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। महाविद्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे। कृषि महाविद्यालय के बालक और बालिका छात्रावास का लोकार्पण भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कृषि मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री रविंद्र चौबे शामिल होंगे।

इसके बाद 3.35 बजे जिला दुर्ग पहुंचेंगे। नगर वन लालपुरी के लोकार्पण और पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे। 4 बजे सहकारी केंद्रीय बैंक में मुख्यालय भवन का लोकार्पण CM करेंगे। RIDF गोदाम और बैंक ATM का भी लोकार्पण करेंगे। 4.35 बजे शहीद वीर नारायण सिंह प्रतिमा अनावरण करेंगे।

सीएम के दौर कार्यक्रम को देखते हुए जिला स्तर पर तैयारी की गई है। विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर कलेक्टर पदुम सिंह एल्मा ने शनिवार को ग्राम मौहाभाठा के कृषि महाविद्यालय और अनुसंधान केंद्र के कक्ष में अधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा की। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, यहां सीएम सभा को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT