CM साय का बड़ा एक्शन
CM साय का बड़ा एक्शन RE
छत्तीसगढ़

CM साय का बड़ा एक्शन, कवर्धा हत्याकांड मामले में शामिल आरोपी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का बड़ा एक्शन।

  • कवर्धा हत्याकांड मामले में शामिल आरोपी के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर।

  • कवर्धा में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

कर्वधा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लालपुर कला गांव में एक अधेड़ व्यक्ति की हुई हत्या मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है, हत्याकांड के मुख्य आरोपी अयास खान के अवैध दुकान पर बुलडोजर चलाया गया है। जिसके चलते कवर्धा में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। ऐसे में इस दुकान तोड़ने के लिए नगर पालिका प्रशासन की टीम ने बुल्डोजर लेकर भारी संख्या में पुलिस बल के अधिकारीयों के साथ पहुंची थी। इस दौरान SSPअभिषेक पल्लव भी इस मौके पर मौजूद रहे है।

जानकारी के अनुसार, कवर्धा शहर लगे ग्राम लालपुरकला निवासी चरवाहा साधराम यादव (50) हत्याकांड मामले में आरोपी के घर पर आज गुरुवार की सुबह नौ बजे प्रशासन ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर की कार्रवाई किया है। आरोपी अयाज पिता तफज्जुल खान उम्र 29, निवासी वार्ड क्रमांक 18, बीच पारा कवर्धा के घर पर राजस्व व नगर पालिका की टीम ने यह कार्रवाई किया है। इस दौरान बड़ी संख्या में शहर में पुलिस बल तैनात किए गए। ऐसा पहली बार है कि, प्रदेश में किसी हत्याकांड के आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है।

SSP अभिषेक पल्लव ने कही यह बात:

वहीं, बुलडोजर कार्रवाई पर SSP अभिषेक पल्लव ने कहा है कि, हत्याकांड का मुख्य आरोपी अयाज खान पर पहले से ही 9 मामले दर्ज किए थे, जिसमें झंडा कांड और डकैती, दंगा, का आरोपी था। बता दें, प्रशासन की तरफ से आज इनके अवैध जामीन पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही SSP पल्लव ने कहा कि, आगे जो भी लोग संगीन अपराध की लिस्ट में रहेंगे। उनके द्वारा किए गए अवैध कंस्ट्रक्शन पर प्रशासन की तरफ से बुलडोजर चलाया जायेगा। वहीं, इस हत्याकांड के के बाकि अन्य आरोपियों के द्वारा किए गए, अवैध कंस्ट्रक्शन पर भी जानकारी जुटाई जा रही है। ऐसे में जिस भी आरोपी के अवैध कंस्ट्रक्शन पाए गया तो उस पर प्नशासन बुलडोजर का चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT