CM साय ने जवान एक्का की शहादत को किया नमन
CM साय ने जवान एक्का की शहादत को किया नमन RE
छत्तीसगढ़

CM साय ने जवान एक्का की शहादत को किया नमन, कहा- नक्सलियों के विरुद्ध लड़ाई दृढ़ता से जारी रहेगी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जवान श्री अरविंद एक्का की शहादत को किया नमन।

  • विष्णु देव साय ने कहा- नक्सलियों के विरुद्ध लड़ाई दृढ़ता से जारी रहेगी।

  • बीजापुर में पिछले दिनों आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल जवान की मौत हो गई।

रायपुर, छत्तीसगढ़। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला में पिछले दिनों आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल जवान की मौत हो गई। 29 दिसंबर को सर्चिंग के दौरान जवान आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आ गया था। वहीं, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शहीद प्रधान आरक्षक श्री अरविंद एक्का की शहादत पर गहन शोक व्यक्त करते हुए, उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

विष्णु देव साय ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कहा कि, "बीजापुर के थाना गंगालूर क्षेत्रांतर्गत ग्राम कावड़गांव हिरोली में नक्सलियों द्वारा किए गए ब्लास्ट की चपेट में आने से 29 दिसंबर, 2023 को घायल हुए प्रधान आरक्षक श्री अरविंद एक्का जी का उपचार के दौरान शहीद होने का दुख:द समाचार प्राप्त हुआ। श्री एक्का ने अपने देश और प्रदेश की सुरक्षा के लिए बलिदान दिया है। राष्ट्र और हमारा प्रदेश उनके प्रति कृतज्ञ है। हम उनकी शहादत को नमन करते हैं। नक्सलियों से लड़ाई हम दृढ़ता से जारी रखेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करें।"

बता दें कि, श्री एक्का डीआरजी के जवान थे। बीजापुर के गंगालूर थाने में ग्राम कावड़गांव हिलोरी में नक्सलियों द्वारा किए ब्लास्ट के दौरान 29 दिसंबर को घायल हुए थे। उन्हें इलाज के लिए नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनका देहावसान हुआ। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री एक्का ने अपने देश की सुरक्षा के लिए बलिदान दिया है। राष्ट्र और हमारा प्रदेश उनके प्रति कृतज्ञ है। हम उनकी शहादत को नमन करते हैं। नक्सलियों से लड़ाई हम दृढ़ता से जारी रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT