कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा
कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा RE
छत्तीसगढ़

कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने प्रेस वार्ता को किया संबोधित, परिणामों को लेकर दिया बड़ा बयान

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने प्रेस वार्ता को किया संबोधित।

  • चुनाव के परिणामों को लेकर कुमारी सैलजा ने दिया बड़ा बयान।

  • प्रेसवार्ता मंत्री शिव डहरिया के शासकीय आवास में हुई।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच मुकाबला देखने को मिला। छत्तीसगढ़ विधानसभा की 90 सीटों के लिए 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान हुआ था। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के शुरुआती आंकडों में बीजेपी को बहुमत मिल गया है। इसी बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर रविवार को प्रेसवार्ता की।

कुमारी सैलजा ने कही यह बात:

कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर प्रेसवार्ता की। ये प्रेसवार्ता मंत्री शिव डहरिया के शासकीय आवास में हुई। इस दौरान सैलजा ने कहा कि, "छत्तीसगढ़ की जनता का जनादेश स्वीकार्य है। कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिए काम किया। उन्होंने आगे कहा कि हम गरीब, वंचित वर्ग की लड़ाई लड़ते रहेंगे।"

प्रभारी कुमारी सैलजा ने अपने बयान में आगे कहा कि, "हम मजबूत विपक्ष के रूप में काम करेंगे, हम सरकार के अच्छे कामों का सहयोग करेंगे। चुनाव के परिणामों को लेकर सैलजा ने कहा कि कहां क्या कमी रह गई है, उसकी समीक्षा हम करेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसके बाद हम लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएंगे।"

भाजपा के चुनाव प्रभारी ने जीत पर कांग्रेस पर कसा तंज:

वहीं, छत्तीसगढ़ से भाजपा के चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा है कि, हमने भूपेश बघेल के भ्रष्टाचार को उजागर किया। हमें जीत के रूप में लोगों का आशीर्वाद मिला। राज्य का कोई भी वर्ग बघेल सरकार से खुश नहीं था। कांग्रेस को केवल इसकी चिंता थी कि उनका परिवार कैसे चलेगा, उन्हें जनता की परवाह नहीं थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT