कांग्रेस नेता नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा का निधन
कांग्रेस नेता नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा का निधन Social Media
छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा का निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता नीलांबर वर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर आई है कि, विधायक नीलांबर वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा की मौत हो गई। आज सोमवार को रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान प्रवीण वर्मा की मौत हुई। दरअसल, भीषण सड़क हादसे के शिकार हुए विधायक पुत्र एक महीने से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे, लेकिन सोमवार की दोपहर वो जिंदगी की जंग हार गए। वहीं, प्रवीण वर्मा के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है।

बता दें कि, खैरागढ़ की विधायक यशोदा वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा 20 फरवरी को भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक, धमतरी-कांकेर रोड में विधायक के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। विधायक यशोदा वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा अपने दोस्त तथा ड्राइवर के साथ कार में किसी काम से जगदलपुर जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक को ओव्हरटेक के चक्कर में कार सीधे 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

कब और कैसे हुआ था हादसा:

मिली जानकारी के अनुसार, 20 फरवरी को प्रवीण वर्मा अपनी कार से दोस्त के साथ किसी काम से जगदलपुर जा रहे थे। इस दौरान धमतरी-कांकेर रोड में ट्रक को ओव्हरटेक करने के दोरान उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि, कार काफी डैमेज हो गई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार सवार प्रवीण और दोस्त को बाहर निकाल कर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब एक महीने से ज्यादा दिनों तक उपचार चलने के दौरान प्रवीण जिंदगी और मौत की जंग लड़ते लड़ते आज 1 बजे उनकी मौत हो गई।

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख:

वहीं, प्रवीण वर्मा के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "खैरागढ़ विधायक श्रीमती यशोदा वर्मा एवं कांग्रेस नेता श्री नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा के निधन का समाचार दुखद है। एक सड़क दुर्घटना के बाद वह लंबे समय से अस्पताल में जंग लड़ रहे थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे। ॐ शांति:"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT