कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की बैठक:
कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की बैठक: Raj Express
छत्तीसगढ़

Congress Manifesto Committee Meeting: अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर उनसे सुझाव लेंगे- कुमारी सैलजा

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • कांग्रेस घोषणापत्र समिति की बैठक हुई ख़त्म।

  • पीसी में कुमारी सैलजा ने कहा महंगाई एक महत्वपूर्ण मुद्दा है इससे देश की महिलाएं त्रस्त हैं।

  • प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि महिलाओं से संबंधित विषयों पर कमेटी ध्यान देगी।

  • मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि आगे की बैठक में अन्य जानकारी दी जाएगी और अच्छा घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

Congress Manifesto Committee Meeting: रायपुर, छत्तीसगढ़। सरकार ने हर एक समुदाय के लिए काम किया है। लोगों को फर्क नजर आ रहा है। बीते कुछ वर्षों में कितना कार्य हुआ इस पर समीक्षा हुई। सभी चीजों को देखते हुए समिति अपना कार्य करेगी। अलग-अलग विधानसभाओं पर भी जाएंगे और उनसे सुझाव लेंगे। यह बात कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कही है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमुख राजनीतिक पार्टियां अपने स्तर पर तैयारियों में लगी है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की बैठक शनिवार को ख़तम हो गई है। इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि लोगों के क्या विचार हैं, वह क्या चाहते हैं। समिति विचार कर देखेगी की आगे दिनों के लिए क्या कर सकते हैं।

देशभर की महिलाएं मंहगाई से त्रस्त- कुमारी सैलजा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि महिलाओं से संबंधित विषयों पर कमेटी ध्यान देगी। सब कमेटी सुझाव को इकट्ठा कर समिति को सौंपेंगे। महंगाई एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। इससे देश की महिलाएं त्रस्त हैं। यह केंद्र सरकार की गलत नीति है। महिलाओं को सशक्त करने के लिए सरकार ने हर तरह से काम किया है।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने बैठक को लेकर कहा कि सभी सदस्यों ने महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं। आज एक कमेटी बनाई गई है। 3 महिलाओं की कमेटी बनाई गई है, जिसमें हेमा देशमुख, वाणी राव और शेष राज हरबंश का नाम शामिल है। मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि, महिलाओं से संबंधित विषयों पर सभी संभागों में जाकर सुझाव लिए जाएंगे। 4 सितंबर तक यह सुझाव प्रस्तुत करेंगे ई मेल पर भी सुझाव आते जा रहे हैं। आगे की बैठक में अन्य जानकारी दी जाएगी और अच्छा घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT