Congress Resolution Camp Campaign
Congress Resolution Camp Campaign Raj Express
छत्तीसगढ़

Congress Resolution Camp Campaign-कांग्रेस की लड़ाई छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए है: CM भूपेश बघेल

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का रायपुर, बलौदाबाजार दौरा।

  • कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय संकल्प शिवर में हुए शामिल।

  • पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कई दिग्गज नेता ने ली शपथ।

Congress Resolution Camp Campaign: बलौदा बाजार, छत्तीसगढ़।केंद्र सरकार से मांग के बाद भी जनगणना नहीं कराई गई। इसलिए हमने सामाजिक और आर्थिक जनगणना करवाई। कांग्रेस की लड़ाई छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए है। यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को बलौदाबाजार में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम के दौरान कही है।

आगे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, किसानों के खाते में सीधा लाभ जा रहा है. सरकार का खजाना छत्तीसगढ़ की जनता के लिए है। भाजपा पीएम आवास के लिए हल्ला करती है, लेकिन आवास योजना आज से चालू नहीं है। राजीव गांधी के समय से चल रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, इस बार विधानसभा का चुनाव छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए कांग्रेस की लड़ाई है।

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के कसडोल विधानसभा में कांग्रेस द्वारा रविवार को संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल शामिल हुए।

75 से अधिक सीट जीतने के लिए संकल्प

वहीं इस मौके पर मंत्री उमेश पटेल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीट जीतने के लिए संकल्प लेंगे। बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने संकल्प शिविर की शुरूआत 11 अगस्त को रायपुर की पश्चिम विधानसभा से की थी, जो बारी-बारी से सभी 90 विधानसभा सीटों पर संकल्प शिविर आयोजित करेगी।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT