Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले
Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले RE
छत्तीसगढ़

Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, प्रदेश में सामने आए 20 नए केस

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • देश में जारी है कोरोना वायरस का कहर।

  • छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले।

  • पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 20 नए केस सामने आए हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना वायरस का कहर अभी तक खत्म नहीं हुआ है। देश भर में कहीं- कहीं पर कोरोना वायरस के मामले देखे जा रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 20 नए केस सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा केस सक्ती जिले में मिले हैं, जबकि दुर्ग और जांजगीर चांपा में 4-4 नए मरीज केस सामने आए हैं।

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना के केस में बढ़ोतरी हुई है। बता दें, पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 20 नए केस सामने आए हैं। जानकारी के मुताबिक, 13 फरवरी को सक्ति में 5, दुर्ग और जांजगीर में 4-4 और कांकेर से 2 नए कोरोना मरीज की पहचान की गई है। वहीं रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, जशपुर और बस्तर से 1-1 नए मरीज मिले हैं। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 94 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में कुल 23 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कोविड पॅाजिटिव होने की वजह से एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था। 42 दिनों के भीतर ज़िले में कोरोना से दूसरी मौत हुई थी। बता दें, भिलाई के छावनी निवासी 44 वर्षीय की रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके पहले भी दुर्ग में कोरोना से दम तोड़ने का मामला सामने आया था।

वहीं, स्वाइन फ्लू से 65 वर्षीय सेंदरी के रिवर व्यू काॅलोनी की रहने वाली बुजुर्ग महिला की मौत हुई है। स्वाइन फ्लू से मौत के बात स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है, बिलासपुर में अलर्ट भी जारी किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT