CM बघेल की अध्यक्षता में आज मंत्रिपरिषद की बैठक
CM बघेल की अध्यक्षता में आज मंत्रिपरिषद की बैठक Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CM बघेल की अध्यक्षता में आज मंत्रिपरिषद की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक आज।

  • कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर।

  • बैठक के बाद सीएम बेमेतरा और कोरिया जिले के चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण करेंगे।

  • सीएम बघेल प्रदेश का पहला गन्ना बेस एथेनॉल प्लांट का वर्चुअल करेंगे लोकार्पण।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में उनके रायपुर निवास कार्यालय में आज 26 सितम्बर को मंत्रिपरिषद की बैठक आयोजित की गई है। आयोजित इस कैबिनेट की इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

वहीं, भूपेश बघेल मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद दोपहर 12.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा बेमेतरा और कोरिया जिले के चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण करेंगे। मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा विभिन्न जिलों में विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण भी करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये विभिन्न जिलों में विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 11 बजे प्रदेश का पहला गन्ना बेस एथेनॉल प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। वर्चुअल लोकार्पण में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कवर्धा विधायक मो.अकबर भी शामिल होंगे। इसके साथ ही वर्चुअल के माध्यम से जिले के विकास के लिए 355 करोड़ 50 लाख रुपये के 133 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होगी। बैठक में धान खरीदी और कस्टम मिलिंग नीति पर फैसला लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस बैठक में महिलाओं, किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों के हित में भी बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT