छत्तीसगढ़ में मिली चार युवकों की लाशें
छत्तीसगढ़ में मिली चार युवकों की लाशें Raj Express
छत्तीसगढ़

Crime News: छत्तीसगढ़ में मिली चार युवकों की लाश, पुलिस कर रही जांच...

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे आपराधिक मामले।

  • दो जिलों से मिली 4 लाश मिलने की खबर।

  • पुलिस कर रही जाँच।

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ में लगातार अपराध की घटनाएं सामने आ रही है। रविवार को प्रदेश के दो जिलों कवर्धा और जांजगीर चांपा से चार लाशें मिलने की खबर सामने आई है इस खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। फिलहाल पुलिस ने लाशों को जबत कर लिया और जांच शुरु कर दी है।

जांजगीर चांपा में मिली लाश

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में 2 लोगों की नाले में लाश मिली है। ग्राम पंचायत खैरताल शिवरीनारायण मार्ग कटौद गांव के कोकड़ी नाला की घटना है। लाश की पहचान रवि केंवट उम्र 23 वर्ष और देवा यादव उम्र 22 वर्ष कटौद निवासी के रूप में हुई है। दोनों मृतकों के पास से सीढ़ी, बिजली तार और लोहे का सरिया बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपने साथियों के साथ मिलकर रात में चोरी की नियत से पुलिया के पास गए थे।

कवर्धा में मिली लाश

कवर्धा जिले के प्रसिद्ध जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए 10 युवकों में से 2 युवकों की लाश जलप्रपात पर मिली है। लाश मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी है। मिली जानकारी के अनुसार, पर्यटन स्थल रानीदहरा जल प्रपात में पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि नहाते दोनों युवक गहराई में जा समाए। 2 सितंबर शनिवार की शाम 5 बजे की घटना है, 4 घंटे की कड़ी मशक्कद के बाद दोनों की लाश नहीं मिली थी। मृतक युवक का नाम राहुल ठाकुर और शुभम झारिया बताया जा रहा है। 10 दोस्त एक साथ पिकनिक मनाने गए थे, जिसमें से रानी दहरा जलप्रपात से 8 दोस्त कल रात को लौट गए थे। बोडला थाना के रानीदहरा जलप्रपात का मामला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT