महिला और बच्चे की पैरावट में मिली अधजली लाश
महिला और बच्चे की पैरावट में मिली अधजली लाश Raj Express
छत्तीसगढ़

Crime News : महिला और बच्चे की पैरावट में मिली अधजली लाश, पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • महिला और बच्चे की पैरावट में मिली अधजली लाश।

  • मृतकों की पहचान नहीं हो पाई।

  • महिला और बच्चे की हत्या कर यहां लाशों को ठिकाने लगाने की कोशिश।

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़। रायगढ़ जिले के एक गांव में एक महिला और बच्चे की जली हुई लाश मिली है। मेन रोड से लगे खेत में रखे पैरा में धुआँ उठते देखकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद वाहन महिला और बच्चे की लाश दिखी जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के आने तक शव काफी हद तक जल चुके थे जिसकी वजह से शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। घटना शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेतनागर ग्राम की है।

पुलिस द्वारा आस-पास पूछताछ किये जाने पर कुछ लोगों ने बताया कि, यहाँ कुछ लोग कार में आए थे। उसके बाद यहाँ से धुआँ उठा दिखा तो आकर देखा तो कुछ कपड़े और जलता हुआ हाथ दिखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी, दोनों का शरीर इस तरह से जल चुकी है कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही है।

इस मामले में एसएसपी सदानंद कुमार का कहना है कि, प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है महिला और बच्चे की कहीं और हत्या कर यहां पर लाशों को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है पुलिस विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है इसके लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है लाशों के पोस्टमॉर्टम के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी फिलहाल लाश की शिनाख्ती नहीं हो पाई है इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT