Chhattisgarh Crusher Plant Accident
Chhattisgarh Crusher Plant Accident Raj Express
छत्तीसगढ़

Crusher Plant Accident: पत्थर गिरने से मशीन ऑपरेटर की मौत, परिजनों ने की कार्यवाई की मांग

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • क्रेशर प्लांट में हुआ बड़ा हादसा।

  • मशीन ऑपरेटर की हुई मौत।

  • परिजनों समेत ग्रामीणों के पलांट का किया घेराव।

  • क्रेसर मालिक के खिलाफ सख्त कार्यवाई और परिजन को मुआवजा राशि की मांग।

  • क्रेशर प्लांट में कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर उठ रहे हैं सवाल।

  • लोगों ने बताया कि प्लांट में सेफ्टी का कोई इंतजाम नहीं।

  • मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात।

Crusher Plant Accident: छत्तीसगढ़। मुंगेली जिले के खमारडीह गांव के क्रेशर प्लांट में बड़ा हादसा हो गया। क्रेशर प्लांट में मशीन ऑपरेट करते समय ऑपरेटर के ऊपर अचानक पत्थर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित परिजनों समेत ग्रामीणों ने क्रेशर प्लांट का घेराव किया है। लोगों की मांग है कि, क्रेसर मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्यवाई की जाये। इसके साथ परिजन को मुआवजा राशि दी जाए। यह मामला सरगांव थाना का है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतकऑपरेटर का नाम महाविचार ध्रुव है, मृतक ककेडी गांव का रहने वाला है। वही क्रेशर प्लांट का मालिक मोनू राजपाल है। बताया जा रहा है कि, इस घटना से क्रेशर प्लांट में सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वहीं लोगों ने बताया कि प्लांट में सेफ्टी का कोई इंतजाम नहीं है। इस घटना के बाद मृतक मशीन ऑपरेटर के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने क्रेशर प्लांट का घेराव कर दिया है। सभी क्रेसर मालिक के खिलाफ एफआईआर और परिजन को क्षतिपूर्ति राशि देने की मांग कर रहे हैं। वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैऔर लोगों को समझाईस देने का काम कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT