जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत
जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत Raj Express
छत्तीसगढ़

जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, मुख्यमंत्री बघेल की घोषणा; होगी जांच

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। जांजगीर-चाम्पा (Janjgir-Champa) जिले के रोकदा में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने घटना की जांच के बाद कार्रवाई की घोषणा (Announcement) की है। इस बीच मौतों की जांच के लिए रोकदा (Rokda) गांव पहुंची जांजगीर पुलिस (Janjgir Police) ने शराब बेचने वाले को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई, अत्यधिक शराब पीने के बाद मौत की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पहले तीनों शादी समारोह में शामिल हुई। फिर तीनों शख्स ने मिलकर शराब पिए। घटना रोगदा गांव के नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। इसके अलावा शराब को जहरीली होने के बारे में चर्चा की जा रही है जिस पर सीएम बघेल ने जांच के आदेश दिए है।

कार्रवाई हुई शुरू :

सेना के जवान के साथ गांव के दो अन्य लोगों की मौत पर पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने तीनों को शराब बेचने वाले रोकदा गांव के बीच दुर्गा मंदिर चौक के पास किराना दुकान संचालित करने वाले हर प्रसाद को हिरासत में लिया। पूछताछ में किराना दुकान से ही तीनों के शराब खरीदने की बात सामने आ रही है। इस बीच घटना के बाद रोकदा गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सोमवार को आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सीएम बघेल बलौदाबाजार-भाटापारा जिले पहुंचे थे। जहां सीएम बघेल इन मौतों की उचित जांच हो इसके लिए निर्देश दिए थे। इसके बाद जांजगीर पुलिस की टीम रोकदा गाँव पहुंची, जिस दुकान से शराब खरीदी थी उस दुकान की जाँच कर रहे है। बताया जा राग है कि गाँव के बीच दुर्गा मंदिर चौंक के पास किराना दुकान स्थित है जहां से मृतक युवकों बने शराब खरीदी थी। शराब बेचने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया साथ ही उस पर (हर प्रसाद) पर अवैध शराब बेचने का आरोप भी लगाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT