बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह
बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह  RE
छत्तीसगढ़

भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी है कि, उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा: रमन सिंह

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में विभागों में 3 दिसंबर से पहले की डेट से फाइलें हो रहीं पास।

  • बीजेपी नेता डॉ. रमन ने अधिकारियों को दी चेतावनी।

  • डॉ. रमन ने कहा- भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी है कि, उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की। चुनाव में जीत के बाद बीजेपी (BJP) सरकार के गठन की तैयारियों में जुट गई है। इसी बिच बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने अधिकारीयों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि, भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी है कि, उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा।

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात:

बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, "मैं फिर कह रहा हूँ कि, प्रदेश में कुछ अधिकारियों द्वारा वित्तीय समेत अन्य विषयों से संबंधित महत्त्वपूर्ण फ़ाइलों को 3 तारीख की बैक डेट अंकित कर बढ़ाया जा रहा है। अब तो जनता ने भी अपना फैसला दे दिया है, अब भ्रष्ट अधिकारियों को यह चेतावनी है कि उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा।"

उन्होंने आगे कहा कि, "भाजपा के संकल्प पत्र "मोदी की गारंटी" में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी वर्गों के हित में वादा किया है और भाजपा की सरकार उन सभी को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित होगी।"

आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ में बीजेपी सत्ता में लौट आई है। राज्य की 90 विधानसभा सीटों में से 54 सीटों पर इसने कब्जा किया है। वहीं, कांग्रेस को 35 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा है, एक सीट गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की झोली में गई है। हालांकि बीजेपी की ओर से छत्तीसगढ़ का सीएम कौन होगा, इसकी घोषणा नहीं की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT