ED Raid Again in Chhattisgarh
ED Raid Again in Chhattisgarh Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में फिर ED का छापा, बालोद और कोरबा में पूर्व मंत्री के प्रतिनिधि के घर रेड

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • लोकसभा चुनाव से पहले फिर छत्तीसगढ़ में ईडी का छापा।

  • बालोद और कोरबा में पूर्व मंत्री के प्रतिनिधि के घर रेड।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में इन दिनों जाँच एजेंसी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार अलग-अलग मामलों में लगातार कार्रवाई कर रही है। बता दें, कोरिया, बालोद और कोरबा में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दस्तक दी है। बैकुंठपुर के जल संसाधन विभाग के रेस्ट हाउस में तड़के ED की दो गाड़ियां पहुंची, जहां उन्होंने रेस्ट हाउस में रह रहे जनपद पंचायत बैकुंठपुर के सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ शुरू की है। बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में ईडी की टीम पहुंची है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कोरिया, बालोद और कोरबा जिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दस्तक दी है। बैकुंठपुर के जल संसाधन विभाग के रेस्ट हाउस में आज तड़के ED की दो गाड़ियां पहुंची, जहां उन्होंने रेस्ट हाउस में रह रहे जनपद पंचायत बैकुंठपुर के सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ शुरू की है। वहीं, बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में ईडी की टीम पहुंची है।

इससे पहले राधेश्याम मिर्झा कोरबा जिले के पोड़ी उपरोड़ा जनपद में पदस्थ थे। जानकारी के अनुसार, कुछ शिकायतों पर यह छापेमारी की जा रही है। राधेश्याम मिर्धा कोरिया जिले में लगभग 1 वर्ष से पदस्थ हैं। इसके पहले वह सोनहत में जनपद सीईओ रहे हैं, और वर्तमान में बैकुंठपुर पंचायत में पदस्थ रहे हैं। हाल ही में इनका स्थानांतरण सूरजपुर जिले में किया गया है। फिलहाल, ED की कार्रवाई जारी है, अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

कौन है पीयूष सोनी:

जानकारी के लिए बता दें कि, कांग्रेस सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रही अनिला भेड़िया के यह प्रतिनिधि रहे हैं। दांडी क्षेत्र का काम उनके द्वारा देखा जा रहा था, लेकिन इनका हस्तक्षेप पूरे प्रदेश में बताया जाता था। अब प्रवर्तन निदेशालय ने छापामार कार्रवाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT