छत्तीसगढ़ में फिर ईडी की रेड
छत्तीसगढ़ में फिर ईडी की रेड Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में फिर ईडी की रेड: रायपुर, दुर्ग-भिलाई में सट्टा कारोबार से जुड़े लोगों के 8 ठिकानों पर दी दबिश

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने फिर की छापेमारी।

  • रायपुर, रायगढ़ और दुर्ग-भिलाई में सट्‌टा कारोबार से जुडे 8 लोगों के घर छापा मारा।

  • राइस मिल कारोबारी, एडवोकेट, ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दी दबिश।

Raid in Chhattisgarh: प्रवर्तन निदेशालय छत्तीसगढ़ में इन दिनों लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच खबर आई है कि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर छत्‍तीसगढ़ के कई जिलों में एक साथ छापा मारा है। खबरों के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने आज सोमवार की सुबह राइस मिल, पेट्रोल पंप कारोबारी, एडवोकेट सहित ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि, ईडी ने रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़ में दबिश दी है।

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय ने रायपुर, रायगढ़ और दुर्ग-भिलाई में सट्‌टा कारोबार से जुडे 8 लोगों के घर छापा मारा है। रायपुर में तीन जगहों वॉलफोर्ट सिटी, स्वर्ण भूमि और अशोका रत्न में रेड मारी गई है। अशोका रत्न में रहने वाले ज्वैलरी और पेट्रोल पंप संचालक के दो ठिकानों पर दबिश दी गई है। भिलाई स्थित फरीद नगर में मोहम्मद सद्दाम के यहां छापा पड़ा है। ये शराब परिवहन में शामिल हैं और विधायक देवेंद्र यादव के करीबी बताये जाते हैं। पिछले दिनों महादेव एप सट्टे में भी इनका नाम आया था। वहीं, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अशोका रत्न के अंदर 32 बंगला में एक कारोबारी के यहां ईडी टीम पहुंची है। इनका राइस मिल, पेट्रोल पंप समेत सप्लाई का काम है। वहीं, स्वर्णभूमि स्थित वकील पीयूष भाटिया के घर पर ईडी ने दबिश दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि, कारोबारी के निवास में सीआरपीएफ के जवानों के साथ ईडी की टीम पहुंची है। भिलाई के फरीद नगर निवासी ट्रांसपोर्टर के यहां भी कार्रवाई की गई है। सट्‌टा कारोबार से जुड़े लोगों के यहां कार्रवाई क जा रही है। दुबई से पैसों के हवाले का लिंक मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT