ED Raids BJP Leader Gopal Modi's House
ED Raids BJP Leader Gopal Modi's House RE
छत्तीसगढ़

ED Raids : कोरबा में बीजेपी नेता गोपाल मोदी के ठिकानों पर ED का छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेज

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बीजेपी के जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी के घर ED की छापेमारी जारी।

  • तीन अलग-अलग ठिकानों पर टीम ने मारा छापा।

  • तीन गाड़ियों में पहुंची ईडी के अधिकारियों की टीम।

  • बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष के घर के दोनों दरवाजों से अंदर घुसे ED के अधिकारी।

ED Raids BJP Leader Gopal Modi's House : कोरबा, छत्तीसगढ़। भारतीय जनता पार्टी नेता और व्यवसायी गोपाल मोदी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है। सुबह से ईडी की टीम ने गोपाल मोदी के सीतामणि स्थित निवास पर रेड डाली है। घर के दोनों तरफ के दरवाजे से पांच सदस्यीय टीम अंदर घुसी है। सारे दस्तावेजों को अधिकारियों द्वारा खंगाला जा रहा है, टीम जांच में जुटी है।

ईडी की टीम किसी भी व्यक्ति को घर के अंदर और बाहर आने जाने पर रोक लगा दी है। गोपाल मोदी राइस मिलर एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं, इसके अलावा वर्तमान में गोपाल मोदी बीजेपी के जिला कोषाध्यक्ष हैं। उनके तीन अलग-अलग ठिकानों पर टीम ने छापा मारा है। ईडी की टीम तीन वाहनों में पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा, दुर्ग और तिल्दा में शुक्रवार सुबह से ही ED की छापेमार कार्रवाई चल रही है। राइस मिलर्स और कारोबारियों के यहां नान घोटाले से जुड़ी जांच के संबंध में ये रेड पड़ी है। रायपुर के तिल्दा नेवरा में तिरुपति बालाजी उद्योग और अमित चावल उद्योग के ठिकानों पर भी ईडी ने छापा मारा है।

बताया जा रहा है कि, सरकारी चावल में कमीशन की वसूली, छत्तीसगढ़ सरकार के पीडीएस सिस्टम में गड़बड़ी की जांच करने ईडी कोरबा आयी है। इसी कड़ी में राइस मिल के मालिक व गोपाल मोदी के घर छापा मार कार्रवाई की सूचना है। हालांकि विस्तृत जानकारी ईडी द्वारा अधिकृत सूचना जारी किए जाने के बाद ही मिल सकेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT