गाड़ियों से निकाले गए पदनाम वाले नंबर प्लेट
गाड़ियों से निकाले गए पदनाम वाले नंबर प्लेट RE
छत्तीसगढ़

Election Model Code of Conduct: पुलिस का एक्शन मोड - गाड़ियों से निकाले गए पदनाम वाले नंबर प्लेट

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस प्रशासन का एक्शन मोड।

  • प्रतिबंधित मॉडिफाइड साइलेंसर युक्त बुलेट के पर ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई।

  • पदनाम और राजनीतिक चिन्ह वाले 14 वाहनों से पुलिस ने प्लेट निकलवाए।

  • पुलिस ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से मंगाए गए 50 चाकू जब्त किये।

  • ट्रैफिक पुलिस ने 51 हजार रुपये का चालान किया।

Election Model code of conduct: बिलासपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश में आचार संहिता लागू हो गई है। ऐसे में पुलिस प्रशासन का एक्शन मोड ऑन हो गया है। आचार संहिता को देखते हुए पदनाम वाले नंबर प्लेट और प्रतिबंधित मॉडिफाइड साइलेंसर युक्त बुलेट के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पदनाम और राजनीतिक चिन्ह वाले 14 वाहनों से पुलिस ने प्लेट निकलवाए है।

पुलिस ने पदनाम वाले नंबर प्लेट्स के साथ मोडिफाइड साइलेंसर वाली बुलेट गाड़ियों पर भी कार्रवाई की है। जिसमें मोडिफाइड साइलेंसर वाली 9 बुलेट पर चालान काटा है। इसके साथ ट्रैफिक पुलिस ने 130 वाहनों पर कार्रवाई करते हुए 51 हजार रुपये का चालान किया है।

इसके अलावा बढ़ती चाकूबाजी की घटना को देखते हुए पुलिस ने चाक़ूबाजों पर भी कार्रवाई की है। जिसमें पुलिस ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से मंगाए गए 50 चाकू जब्त किया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट Myntra, Amazon, Flipkart आदि से जानकारी लेकर ये कार्रवाई की गई है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट से बीते 1 साल में मंगाए गए चाकू के संबंध में जानकारी इकट्ठी की। इसके बाद के जानकारी में दिए गए एड्रेस पर जाकर चाकू जब्त किये है।

पिथौरा जिले के तर्राज्यीय जांच नाका रेहटीखोल में चेकिंग के दौरान हुआ नगदी बरामद सिंघोड़ा पुलिस ने लाखों रुपये नगद बरामद किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। आरोपियों के कब्जे से 3 लाख 87 हजार रुपये नगद बरामद किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT