Encounter In Bijapur
Encounter In Bijapur Raj Express
छत्तीसगढ़

बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में दो नक्सल महिला और एक पुरुष ढेर, सर्चिंग जारी

Author : Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ ,

  • मुठभेड़ में पुलिस ने ढेर किये तीन नक्सली।

  • पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी।

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है। सभी पुलिस के जवान सुरक्षित हैं। मामला बांसागुड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इलाके में पुलिस की सर्चिंग जारी है। पुलिस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो नक्सली महिला और एक पुरुष को ढेर किया है।

जानकारी के मुताबिक, बांसागुड़ा थाना क्षेत्र के बेलमगुट्टा की पहाड़ी पर नक्सलियों के होने का इनपुट मिला था। इनपुट के आधार पर DRG बीजापुर और कोबरा 210 के साथ जॉइंट ऑपरेशन पर निकली। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुबह 7:30 बजे करीब बेलमगुट्टा की पहाड़ी पर नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है। इसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है। पुलिस ने मुठभेड़ में दो नक्सली महिला और एक पुरुष को ढेर किया है।

सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से विस्फोटक सामग्री ,धारधार हथियार, प्रतिबंधित माओवादियों के प्रचार - प्रसार की सामग्री, दवाई और दैनिक उपयोग के सामान भी बरामद किए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT